बदायूं में सफेदपोश के भतीजे ने किया नाबालिग से दुष्कर्म: कार्यवाही के बजाए फैसले का दबाव बना रही पुलिस

अपराध

बदायूॅं जनमत। एक नाबालिग किशोरी ने गांव के ही एक पड़ोसी युवक पर दुष्कर्म करने के आरोप की तहरीर दी है। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। घटना में आरोपी का खादी से कनेक्शन बताया जा रहा है।
थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता के पिता का कहना है कि शनिवार को घर के सभी लोग खेत पर गए हुए थे। उनकी नाबालिग बेटी घर में अकेली थी, इसी दौरान उनके पड़ोस में रहने वाला एक युवक फावड़ा मांगने के बहाने घर में घुस आया और किशोरी को अकेला देखकर उसकी नीयत खराब हो गई। और युवक ने किशोरी को जबरन पकड़ लिया, उसके सभी कपड़े उतार दिए, बाद में युवक ने एक खाट पर दुष्कर्म को अंजाम दे दिया। दुष्कर्म के दौरान किशोरी के चीखने पुकारने की आवाज घर के बाहर खेल रही नाबालिग किशोरी ने सुनी वह देखकर डर गई, उसने खेत पर पहुंच कर घर बालों को इस मामले की जानकारी दी। परिवार के लोग जब तक घर पहुंचते तब तक आरोपी फरार हो गया था। पिता ने बताया कि उनकी बेटी घर की खाट पर नग्न अवस्था में पड़ी रो रही थी। घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने को पीड़िता का परिवार आसफपुर स्थित पुलिस चौकी पहुंचा, जहां स्टाफ न होने का हवाला देकर थाने भेज दिया गया। पीड़ित परिवार का आरोप है कि शनिवार दोपहर से देर रात तक थाने में पड़े रहे, कोई भी सुनने वाला नहीं था। बाद में थाने के किसी पुलिस कर्मी ने तहरीर अपने पास रख कर, तथा कार्यवाही का भरोसा देकर थाने से भेज दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक, सत्ता से जुड़े एक सफेदपोश का सगा भतीजा है। जिससे आसफपुर पुलिस चौकी के पुलिस कर्मियों की नजदीकियां है।
वहीं आरोप है कि पुलिस आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही करने की जगह किशोरी के परिवार वालों पर समझौता करने का दवाव बना रही है। इस घटना की चर्चा क्षेत्र में व्यापक रूप से फैली हुई है।

जनमत एक्सप्रेस के लिए आईएम खांन की रिपोर्ट: जनमत एक्सप्रेस।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *