जागरूकता: लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान सभी नागरिकों का परम कर्तव्य -विजय शुक्ला

शिक्षा

बदायूॅं जनमत। लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान सभी नागरिकों का परम कर्तव्य है। उक्त विचार बिसौली तहसील परिसर में आयोजित मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत तहसीलदार विजय कुमार शुक्ला ने व्यक्त किए।
शनिवार को बिसौली तहसील परिसर में मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत स्कूली बच्चों ने नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत कर लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने का आह्वान किया। तहसीलदार विजय कुमार शुक्ला ने 7 मई को सभी से मतदान करने की अपील की। कार्यक्रम में शामिल लोगों ने सबसे पहले करें मतदान, सारे काम छोड़ दो सबसे पहले वोट दो जैसे नारे लगाए। इस अवसर पर एसडीएम के स्टीनो जहीर आलम, कुलदीप पाराशरी, राजेश भारद्वाज, तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश सक्सेना, बंटी, विनीत, सुंदरलाल, स्कूली बच्चें राम, प्रिंस, जिगर, अंकित, नमो, अक्षत, शिवांश, युवराज, फ़राज़, सूर्यांश, अयांश, अरूच, ओजस्वा, शालिनी उपाध्याय, नंदिनी, दीपक आदि उपस्थित रहे।

उधर कंपोजिट विद्यालय हर्रायपुर के छात्र-छात्राओं ने शनिवार को गांव में विद्यालय स्टाफ के नेतृत्व में मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई तथा गांव की चौपाल और गलियों में नुक्कड़ नाटक आयोजित किए गए। जहां पर अभिभावकों को शपथ दिलाई गई। बच्चों और स्टाफ ने गांव वालों को बताया कि आने वाली 7 मई को सबसे पहले मतदान करना है। विद्यालय के प्रधानाध्यापक कुंवरसेन ने अवगत कराया कि मतदान स्थल पर शुद्ध व ठंडे पेयजल की सुविधा रैंप की सुविधा बैठने की व्यवस्था छायादार स्थान की व्यवस्था की की गई है। आप निर्भीक होकर के मतदान करें। रैली में ग्राम प्रधान धर्मपाल, विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष वीरपाल सिंह, विद्यालय के प्रधानाध्यापक कुंवरसेन, चित्रा एवं गांव की बीएलओ हिमानी वार्ष्णेय व हेमलता के साथ सभी छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।          जनमत एक्सप्रेस के लिए आईएम खांन की रिपोर्ट: जनमत एक्सप्रेस।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *