दर्दनाक हादसा; पार्टी कर लौट रहे MBBS छात्रों की कार बिजली के पोल से टकराई, दो की मौत

स्वास्थ्य

बरेली जनमत। जिले में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला, यहां बुधवार देर रात मेडिकल छात्रों की अनियंत्रित कार पहले डिवाइडर पर चढ़ी, इसके बाद बिजली के पोल से टकरा गई। कई फीट उछलकर कार पलट गई‌। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।
बताया जाता है कि राजश्री मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के चार छात्र पार्टी के बाद लौट रहे थे‌। कार की स्पीड काफी तेज थी‌। उनासी मोड़ के समीप रात करीब 12 बजे हादसा हो गया। अनियंत्रित कार डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ बिजली पोल से टकराते हुए पलट गई। हादसे में कार सवार चारों दोस्त फंस गए। एक छात्र को क्रेन की मदद से निकाला गया। सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां दो छात्रों को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दो दोस्तों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।
इस हादसे में जान गंवाने वाले छात्र दीपक भाटी व राहुल श्रीवास्तव हैं। जबकि आयुष पोरवाल व कृष्ण यादव गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। जबकि घायलों का इलाज चल रहा है। इस बारे में इंस्पेक्टर धनंजय पाण्डेय के मुताबिक, अनुमान है कि कार की स्पीड 150 के करीब रही होगी‌। यही कारण है कि कार के परखचे उड़ गए। छात्र एक पार्टी से लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है‌।         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *