बदायूं के युवक की हत्या: दोस्त के साथ मिलकर प्रेमिका ने ली जान, बोरी में भरकर बरेली में फेंकी लाश

अपराध

बदायूॅं जनमत‌। एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दो अप्रैल से लापता युवक की हत्या कर दी गई। युवक की हत्या उसकी प्रेमिका ने अपने पहले प्रेमी के साथ मिलकर की है। पुलिस ने दो लड़कों के साथ प्रेमिका को पकड़ा है। उनकी निशानदेही पर शव को बरेली से बरामद कर लिया गया है।
दो अप्रैल से लापता युवक शिवांशु गौतम (21) का हत्या कर दी गई। उसका शव रविवार को बरेली के सुभाष नगर इलाके से बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि शिवांश का कादरचौक थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उस लड़की का शिवांशु से पहले उसके दोस्त सनी कश्यप से प्रेम प्रसंग चला था। शिवांशु और सनी दोनों गहरे दोस्त थे। वह एक-दूसरे के घर भी आते-जाते थे।
शिवांशु गौतम सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में नवादा का रहने वाला था। वह दो अप्रैल को दोस्त के घर जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद उसका पता नहीं चला। परिजनों ने पांच तारीख को उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उसके लापता होने के बाद से परिजन उसे तलाश कर रहे थे। पुलिस भी तलाश में जुटी थी। कॉल डिटेल के आधार पर रविवार सुबह पुलिस ने उसकी प्रेमिका को पकड़ लिया। उसके साथ दो लड़के भी पकड़े गए। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में लड़की ने ही शिवांशु की हत्या करना कबूल किया है। पुलिस उसकी निशानदेही पर शव की बरामदगी के लिए बरेली पहुंची। यहां मढ़ीनाथ के जंगल में बोरी में उसका शव मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
मृतक के भाई अभिषेक ने बताया कि शिवांश किराना की दुकान चलाता था। वह दो अप्रैल को दोस्त के घर जाने की बात कहकर गया था। घर से अकेले ही निकला था। उसका शव मिलने की सूचना पुलिस ने परिवार वालों को दी। आरोप लगाया कि लड़की और उसके प्रेमी सनी कश्यप ने हत्या कर शव को फेंका है।
बरेली के सीओ टू संदीप सिंह ने बताया कि मढ़ीनाथ के जंगल से युवक का शव बरामद हुआ है। प्राथमिक जांच में प्रेम प्रसंग में हत्या की बात सामने आई है। प्रेमिका और उसके प्रेमी ने वारदात को अंजाम दिया है। बदायूं पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *