नाबालिग लड़की को बहलाकर भगा ले गया गैर समुदाय का युवक, दस दिन बाद पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

अपराध

बदायूॅं जनमत‌। एक नाबालिग लड़की को गांव का ही गैर समुदाय का एक युवक रात के दो बजे बहला फुसलाकर भगा ले गया। अगली ही सुबहा पीड़ित परिवार जब पुलिस की मदद लेने थाने पहुंचा तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। आरोप है कि पुलिस ने बुरा भला कहकर भगा दिया। वहीं आज दस दिन बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित परिवार को भय है कि उसकी नाबालिग लड़की के साथ कोई अनहोनी न हो जाए।
मामला थाना उसहैत क्षेत्र के गांव उघौली का है। आरोप है कि गांव का सतीश पुत्र रामेश्वर यादव 13 अप्रैल को गैर समुदाय की एक नाबालिग (16 वर्षीय) लड़की को बहला फुसलाकर कर भगा ले गया। लड़की की मां का आरोप है कि जब वह थाना उसहैत पुलिस की मदद लेने पहुंची तो पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की, और बार-बार कहने पर उसे बुरा भला कहकर भगा दिया। वहीं पुलिस ने दस दिन बाद आज मुकदमा दर्ज किया है।
पीड़ित मां ने तहरीर में कहा है कि मेरी पुत्री घर में रखे 5000 रुपए और माल जेवर भी अपने साथ ले गई है। उसका कहना है कि कार्रवाई में विलंब होने से ऐसा लगता है कि पुलिस की आरोपियों से आर्थिक सांठगांठ है। उसने कहा कि मुझे भय है कि मेरी लड़की के साथ कोई अनहोनी न हो जाए। उसने पुलिस से लड़की को तलाश कराने और आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है। वहीं थाना पुलिस ने आज मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर लिया है।         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *